Breaking News

मायके रह रही पत्नी से दस माह का बच्चा छीनकर भाग गया पति, महिला ने पुलिस से लगाई गुहार

औरैया। दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव गपकापुर निवासी एक महिला ने अपने पति पर उसके 10 माह के बच्चे को छीनकर ले जाने और गायब कर देने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है जब वह अपने बच्चे को लेने ससुराल पहुंची तो उसे मारापीटा गया। जिससे वह बेसुध होकर सड़क पर गिर गई। सूचना पर पहुंची पुलिस उसके बच्चे को उससे मिला नहीं सकी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बिधूना में विधिक साक्षरता शिविर का हुआ आयोजन, लोक अदालत व राजस्व संबंधित योजनाओं की जानकारी दी

दिबियापुर थाने में शिकायती पत्र देते हुए गपकापुर गांव निवासी पुष्पलता ने बताया कि एक दिन पहले उसका पति शिवा उसके मायके आया था और उसके 10 माह के बच्चे को छीनकर भाग गया और वापस नहीं लौटा।

बच्चा छीनकर भाग गया पति

बच्चे को लेने जब वह अपनी ससुराल सहायल थाना ग्राम अंतर्गत गांव छोटे पूरा गई तो उसका पति धमकाने लगा और मारपीट करने लगा, किसी तरह जान बचाकर सड़क पर पहुंची। बच्चा मांगने लगी तो उसके पति और उसके देवर ने मारपीट कर उसे पर घायल कर दिया।

बिजली कर्मचारियों की हड़ताल से निपटने को प्रशासन तैयार, 14 बिंदुओं के समझौते को लागू न किये जाने से नाराज हैं कर्मी

जिससे वह बेहोश हो गई, होश आने पर सूचना देकर पुलिस को बुलाया। उसका पति और देवर बच्चे को लेकर भाग गये। पुलिस उसके बच्चे को नहीं दिला सकी है। थाना प्रभारी निरीक्षक भोला प्रसाद रस्तोगी ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर जांच शुरू कराई गई है और महिला के पति की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

फिक्की फ्लो ने दिव्यांगों को पावर लूम भेंट किया

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज चेतना फाउंडेशन लखनऊ को उपहार स्वरूप दिए गए ...