Breaking News

नवागंतुक इंस्पेक्टर ने संभाली थाने की कमान

दिबियापुर/औरैया। बीते दिनों पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम द्वारा कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए दिबियापुर थाने के प्रभारी निरीक्षक का तबादला अजीतमल कर दिया था। जिसमें दिबियापुर थाने की कमान फफूंद थाने के प्रभारी रहे आलोक कुमार दुबे को सौंपी गई थी। वह छुट्टी पर होने के कारण चार्ज नही ले सके थे। गुरुवार को नवागंतुक दिबियापुर थाने के प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने आकर पदभार ग्रहण कर चार्ज संभाल लिया है।

नवागंतुक प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने चार्ज लेने के बाद पत्रकार वार्ता में कहा कि थाना क्षेत्र में गोकशी,जुआ, सट्टा, स्मेक और अवैध शराब की बिक्री बिल्कुल हीं नहीं होने देंगे। अगर ऐसे कार्य किसी ने किए तो उसके खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अपराधी जेल की सलाखों के अंदर पहुंचा दिए जाएंगे वहीं क्षेत्र में माहौल बिगाड़ने व गड़बड़ी करने की मंशा रखने वालों को भी चिन्हित कर उन्हें भी जल्द जेल भेज दिया जाएगा और अपराधियों के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी।

उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को नगर व क्षेत्र में गश्त तेज किये जाने के निर्देश दिए। वहीं चीता मोबाइल पुलिस को नगर में गश्त कर जनता को सुरक्षा का भरोसा दिए जाने के भी निर्देश दिए। मालूम हो कि इंस्पेक्टर आलोक दुबे औरैया जिले में कई थानों में रह चुके हैं व एसओजी टीम प्रभारी व एसपी के पीआरओ भी रहे थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...