Breaking News

Benelli imperiale 400 को इसी महीने को किया गया लॉन्च

Benelli imperiale 400 को इसी महीने 22 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था । इस बाइक को कस्टमर्स की तरफ से बेहद शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है. लॉन्चिंग के महज 24 घंटे बाद ही इस बाइक को 352 बुकिंग मिल चुकी है । जो अपने आप में रिकॉर्ड है.इस बाइक को भारतीय मार्केट मे 1.69 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) की मूल्य पर गया है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कंपनी ने इस बाइक को ग्राहक 4000 रुपए की एडवांस पेमेंट के साथ बुक करा सकते हैं. चलिए अब आपको बताते हैं कुछ खास बातें जिसकी वजह से लोग इसकी ओर आकर्षित हो रहे हैं.

  • फेस्टिव सीजन- इस बाइक को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स की सबसे बड़ी वजह इसका फेस्टिव सीजन में लॉन्च होना है. फेस्टिवल की वजह से लोग इस बाइक को खरीदने के लिए आगे बढ़ रहे हैं. क्यों हिंदुस्तान में इस सीजन में सबसे ज्यादा शॉपिंग की जाती है  नयी चीजों को खरीदना शुभ माना जाता है.
  • आकर्षक ऑफर- रेड, सिल्वर  ब्लैक कलर के ऑप्शन में मिलने वाली इस बाइक पर कंपनी 3 वर्ष / अनलिमिटेड किमी की वारंटी दे रही है. इसी के साथ इस बाइक को खरीदने पर आपको 2 वर्ष की मुफ्त सर्विस भी मिल रही है.
  • अन्य बाइक्स का लंबा वेटिंग पीरियड- बेनेली इम्पीरियल 400 को रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और जावा बाइक को टक्कर देने के लिए उतारा गया है. इन बाइक्स पर कई महीनों का वेटिंग पीरियड चल रहा है यही वजह है कि लोग बेनेली की ओर रूख कर रहे हैं क्योंकि इस बाइक की डिलीवरी 27 अक्टूबर से प्रारम्भ हो जाएगी.
  • कम कीमत- बेनेली की मूल्य की वजह से भी लोग इस बाइक को खरीद रहे हैं. इसकी मूल्य कम रखने के लिए कंपनी ने इसके ज्यादातर पार्ट्स को हिंदुस्तान से ही लिया है.

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...