Breaking News

सिद्धांत और कटरीना और ईशान की अपकमिंग फिल्म ‘फ़ोन भूत’ का फर्स्ट लुक मेकर्स ने किया शेयर

कुछ समय पहले आप सभी को बताया गया था के सिद्धांत चतुर्वेदी और कटरीना कैफ जल्द ही एक हॉरर कॉमेडी करने वाले हैं आज सुबह कटरीना और सिद्धांत ने अपने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘फ़ोन भूत’ का फर्स्ट लुक शेयर किया। अब मेकर्स ने फिल्म का पहला ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है

पोस्टर में एक मैजिक बोर्ड, पोर्शंस और भी बहुत कुछ है, जो फिल्म के सुपरनैचुरल एलिमेंट्स की ओर इशारा करता है. पोस्टर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, ‘फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है.

जब से फिल्म की घोषणा की गई थी, कलाकारों के फैंस तीनों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. मंगलवार को मेकर्स ने खास अंदाज में फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट भी किया है.गुरमीत सिंह द्वारा डायरेक्ट, और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखी एक्सेल एंटरटेनमेंट की इस फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी, और ये फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी।

ईशान खट्टर ने फिल्म में अपने किरदार के नाम का भी खुलासा किया. ईशान ने लिखा,’#फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है 7 अक्टूबर, 2022 को आ रहा है.फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ हमें एक सरप्राइज़ भी मिला, और वो ये है के कैट और सिद्धांत के साथ फ़ोन भूत में ईशान खट्टर भी नज़र आने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, ये हॉरर कॉमेडी डबल धमाका नहीं, बल्कि ट्रिपल ट्रबल होने वाली है।

 

 

About News Room lko

Check Also

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत बहुत गंभीर, डॉक्टर्स ने कहा-“चमत्कार की जरूरत”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने ...