Breaking News

मौनी रॉय ने एक बार फिर बोल्ड अवतार में मचाया तहलका, ब्लैक एंड व्हाइट सेक्विन गाउन में आई नजर

 मौनी रॉय टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन फैशनिस्टा एक्ट्रेस में से एक हैं.वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों का दिल जीत लेती है.सोशल मीडिया पर मौनी रॉय कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती रहती हैं।

मौनी रॉय को इन इन तस्वीरों में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ब्लैक एंड व्हाइट सेक्विन गाउन में देखा जा सकता है. उन्होंने ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ के फिनाले के लिए आउटफिट पहना था.हर अटायर में इम्पेकेबल स्टाइल और पर्सनल टच ही मौनी रॉय का स्टाइल है. वह हार्ट से एक साड़ी गर्ल हो सकती है, लेकिन जब बात ग्लैम पहनावे की आती है, तो वह निश्चित रूप से जानती है कि इसे कैसे कैरी करना है.

मौनी ने बार-बार साबित किया है कि वह किसी भी लुक में चार चांद लगा सकती हैं, चाहे वह एथनिक हो या वेस्टर्न. मौनी ने सेक्विन गाउन में अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है. इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.सोशल मीडिया पर मौनी रॉय काफी लोकप्रिय हैं और फैन्स उनके हर अंदाज के दीवाने हैं।

स्टनिंग ब्राउन गाउन में एक तरफ एक चिक स्लिट था और हम सभी को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आया जैसे उन्होंने अपने स्टाइल को न्यूट्रल टोन्ड मेकअप और हाई हील्स के साथ कम्पलीट किया. पार्टी कोड पास करने के लिए यह ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट है!

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...