Breaking News

Queen Elizabeth II के निधन की खबर से बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, पोस्ट कर दी श्रद्धांजलि

ब्रिटेन में सबसे लंबे समय तक राज करने वाली महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का  स्कॉटलैंड के बालमोरल कैसल में निधन हो गया.इस बात की जानकारी शाही परिवार ने पोस्ट कर दी। इस दुखभरी खबर से ना सिर्फ लोग बल्कि बॉलीवुड सितारे भी गहरे सदमे में हैं। वह 96 साल की थीं. उनके निधन के बाद अब 73 वर्षीय प्रिंस चार्ल्स ब्रिटेन की गद्दी पर बैठेंगे.

ब्रिटिश राजशाही के अधिकारियों के मुताबिक, चार्ल्स ‘किंग चार्ल्स थर्ड के नाम से राजगद्दी संभालेंगे. हालांकि अभी तक चार्ल्स की ताजपोशी की तारीख तय नहीं हुई है. ब्रिटेन की महारानी के निधन पर दुनिया भर के नेताओं ने शोक जताया.

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एलिजाबेथ की तस्वीर साझा करते हुए लिखा,’क्या अविश्वसनीय और वास्तव में मनाया जाने वाला जीवन !!! वह रंगों से प्यार करती थीं और एक ही जीवन में उसके हर रंग को जिया करती थीं… रानी का अवतार !!! शांति से आराम करें महारानी एलिजाबेथ द्वितीय।’

उन्हें ‘सहृदय’ महारानी बताते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी.सिंगर अदनान सामी ने रॉयल फैमिली के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए महारानी एलिजाबेथ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

 

About News Room lko

Check Also

स्पीलबर्ग की ‘जॉज’ पर बन रही है डॉक्यूमेंट्री, जियो के शार्क फेस्ट 2025 में ‘जॉज @50’ का होगा प्रीमियर

हॉलीवुड के महान निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘जॉज’ 20 जून 1975 में रिलीज हुई ...