Breaking News

अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर बिस्किट का रिव्यू देना पड़ा भारी, गलत स्पेलिंग की वजह से हुई ट्रोलिंग का शिकार

अनुष्का शर्मा की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज एकदम सही दवा है अगर आप मिडवीक ब्लूज़ महसूस कर रहे हैं और आपको खुश करने के लिए कुछ चाहते हैं। विभिन्न प्रकार के बिस्कुटों की समीक्षा के लिए अभिनेता ने कई पोस्ट साझा किए।लेकिन यहां से अभिनेत्री ने फैंस को अपना एक और टैलेंट दिखाया है। अनुष्का शर्मा ने बीते दिन बिस्किट का रिव्यू दिया था।

यह कहा जा सकता है कि अभिनेत्री को वहां पर बिस्किट इतने ज्यादा पसंद आए कि वह इनका रिव्यू दिए बिना रह नहीं पाईं। लेकिन इस दौरान अनुष्का ने एक ऐसी गलती कर दी, जिस वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। इसके बाद अभिनेत्री ने माफी मांगी है।

उनमें से कुछ ने उनका दिल जीत लिया तो कुछ ने उन्हें काफी निराश छोड़ दिया। और, इस तरह उसने प्रत्येक प्रकार के बिस्किट के लिए समीक्षाएँ लिखीं जो आपको ज़ोर से हँसा सकती हैं।अनुष्का ने जैसे ही अपनी स्टोरी में बिस्किट की स्पेलिंग गलत लिखी। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद अभिनेत्री ने लोगों से तुरंत माफी मांगी है और आगे बढ़ने की सलाह दी है।

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘मेरी गलत स्पेलिंग से अगर किसी को बुरा लगा है तो मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहूंगी ,मूव ऑन प्लीज।’ अनुष्का ने यह पोस्ट तुरंत ही कर दिया था।

About News Room lko

Check Also

टेंपो ट्रक की चपेट में आए पंजाबी सिंगर अल्फाज, हनी सिंह ने तस्वीर शेयर कर लोगों से की ये अपील

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पंजाबी सिंगर अल्फाज पर भी हाल ही में ...