Breaking News

शिवगढ़ मार्ग का अधिकारियों ने लिया जायजा

बछरावां/रायबरेली। राजधानी लखनऊ के सिंहद्वार पर बसे बछरावां कस्बे में बांदा बहराइच मार्ग पर बने ओवर ब्रिज के कारण जर्जर हुए शिवगढ़ मार्ग का जायजा लेने के लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया गया और निर्माण कार्य के कुशल ठेकेदारों को बुलाकर उक्त मार्ग दिखाया गया।

ज्ञात हो ओवरब्रिज बनने के बाद शिवगढ मार्ग पर जो कस्बे का प्रमुख बाजार है के दोनों तरफ सड़कों की हालत दयनीय हो गई थी बड़े-बड़े गड्ढे हो गए थे जिनमें बरसात के दिनों में तालाब जैसा नजारा दिखाई पड़ता था इतना ही नहीं कुछ दुकानों में तो सड़क का पानी भी बहकर भर जाता था। बिजली के पोल बीचो बीच सड़क पर आ गए थे जिससे आवागमन में भारी असुविधा उत्पन्न होती थी। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल द्वारा अध्यक्ष सुनील सागर की अगुवाई में मार्ग के निर्माण व बिजली के खंभों को हटाने की मांग की गई थी।

व्यापार मंडल की मांग पर अधिकारियों द्वारा उक्त मार्ग निरीक्षण किया गया निरीक्षण होते शिवगढ़ मार्ग के व्यापारियों तथा क्षेत्र के दर्जनों गांव के ग्रामीणों को यह आशा बंध गई है कि अब उन्हें जलभराव व गड्ढा युक्त मार्ग से रास्ते से राहत मिल सकेगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...