Breaking News

किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला गिरफ्तार, बोला- पहचान लिया था, इसलिए दी मौत

हरदोई:  हरदोई जिले में सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने की घटना का पुलिस ने 36 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है। गांव के ही युवक ने अपने साथी के साथ किशोरी को बाग में खींचकर दुष्कर्म किया था। किशोरी ने दोनों को पहचान लिया था और शिकायत करने की बात कही थी। इस कारण दोनों आरोपियों ने मुंह और गला दबाकर किशोरी की हत्या कर दी थी।

एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया, जबकि दूसरे की तलाश जारी है। सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी (15) एक प्राइवेट विद्यालय में कक्षा 10 की छात्रा थी। परिजनों के मुताबिक सोमवार शाम साढ़े चार बजे वह खेत से चारा लेने के लिए गई थी। इसके बाद रात आठ बजे उसका नग्न शव गांव से 300 मीटर दूर एक बाग में पड़ा मिला था। पास ही उसके कपड़े और चप्पलें भी पड़ी थीं। एसपी नीरज कुमार जादौन ने अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र के साथ घटनास्थल का जायजा लेने के बाद खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की थीं। 36 घंटे के अंदर ही पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया।

गांव निवासी विपिन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र ने बताया कि मुखबिरों और मौके पर मिले कुछ साक्ष्यों के आधार पर घटना का खुलासा किया गया है। विपिन के साथी की तलाश पुलिस कर रही है। आरोपियों ने चारा काटते समय किशोरी को दबोच लिया था और बारी-बारी से दुष्कर्म किया था। किशोरी दोनों को पहचानती थी और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही थी। इसी पर दोनों आरोपियों ने गला और मुंह दबाकर किशोरी की हत्या कर दी। विपिन को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...