Breaking News

पूल के पास हॉट बिकनी में बैठी नजर आई मलाइका, तस्वीर देख फैशन डिजाइनर बोले:’आगे देखो जरा…’

अपने डांस और अदाओं से तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पहले ही लोगों के दिलों पर कब्जा जमा चुकी हैं। इसके अलावा वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी प्रशंसकों के बीच सक्रिय रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने फैंस के लिए एक ऐसी तस्वीर साझा की जिसमें वो पूल के पास बैठी नजर आ रही हैं। खास बात है कि मलाइका की इस तस्वीर पर कई सितारे भी कमेंट कर रहे हैं।


मलाइका इस तस्वीर में बिकिनी पहने हुए हैं साथ ही कहीं और देख रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका ने लिखा- ‘आगे और परे देखिए।’ मलाइका की इस तस्वीर पर मशहूर फैशन डिजाइनर विक्रम फर्नांडीज ने कमेंट किया- ‘आगे देखो जरा, वरना पानी में गिर जाओगी।’ वहीं करिश्मा कपूर ने आंख वाला एक इमोजी भी बनाया।

इससे पहले मलाइका अपने नो-मेकअप लुक की वजह से सुर्खियों में रही थीं। मलाइका नो-मेकअप लुक में अर्जुन कपूर के साथ दिखी थीं। इस मौके पर मलाइका ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं अर्जुन ब्लैक टीशर्ट और कार्गो पहने नजर आए थे।

मलाइका, अर्जुन के साथ नो मेकअप लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। रेस्त्रां से बाहर निकलते दोनों की बॉन्डिंग देखने को भी मिली थी। कैमरे को देखते ही दोनों नजरें चुराने लगे थे और मीडिया को पोज दिए बिना आगे बढ़ते रहे थे। हालांकि दोनों सितारों ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली थी।

मलाइका भले ही फिल्में ना करती हों लेकिन उनके पास काम की कमी नहीं है। वो अक्सर फैशन शोज में नजर आती हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने हर फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। जिसे फैंस काफी सराहते हैं ।

About News Room lko

Check Also

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने अपनी 50वीं रिलीज़ शर्माजी की बेटी के साथ अर्धशतक किया पूरा

शर्माजी की बेटी (SharmaJee Ki Beti) के अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के 50वें प्रोजेक्ट के साथ, कंटेंट ...