Breaking News

कोहरा से इंस्पायर्ड होकर हरलीन सेठी ने अपने हाथ में गुदवाए गुरमुखि टेटू

मुंबई। अभिनेत्री हरलीन सेठी ने हर बार अपने दमदार परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीता है। जल्द ही वे नेटफ्लिक्स के शो कोहरा में निमरत के किरदार में नज़र आएँगी, जिसकी कहानी बहुत ही प्यारी है और उनके दिल के बेहद करीब है, और उनका ही हिस्सा है। अपने हाथ पर गुरुमुखी लिपि उकेरते हुए, हरलीन ने उस पल का एक छोटा सा वीडियो साझा किया। और इसके साथ उन्होंने जो दिल छू लेने वाला नोट लिखा, वह इस पल को और भी खास बना देता है।

कोहरा से इंस्पायर्ड होकर हरलीन सेठी ने अपने हाथ में गुदवाए गुरमुखि टेटू

उन्होंने लिखा, ‘निमरत मेरा ही हिस्सा हैं। मुंबई की मुलगी के रूप में मैंने कभी भी अपनी पंजाबी जड़ों को नहीं अपनाया , बल्कि एक बच्चे के रूप में हमेशा इससे दूर भागती रही हूँ। इस शहर में जन्मे और पले-बढ़े होने के कारण मेरा कॉस्मोपॉलिटन ऐटिटूड था, जिसे बहुत ही कूल माना जाता है, लेकिन कहा जाता है न देर आये दुरुस्त आये कोहरा मेरे लिए कुछ इस प्रकार है। फिल्मांकन शुरू करने से पहले, एक वर्कशॉप के बाद मैंने सुदीप सर से पूछा कि क्या मैं अपने हाथ पर गुरुमुखी में ‘निर्भाऊ निरवैर’ लिखवा सकती हूं। अब मैं कुछ ऐसा चाहती थी जिसे मैं अपने अंतिम समय तक मेरे साथ रहे।

आईआरसीटीसी द्वारा भारत गौरव विशेष ट्रेन 7 ज्योतिर्लिंग यात्रा का संचालन

हरलीन ने आगे कहा, “आज, मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं कौन हूं और कहां से आई हूं। मैं अपनी जड़ों से शुरुआत करके ऊपर तक जाने का इरादा रखती हूं।” कोहरा वाकई हरलीन के लिए बेहद खास लगता है। अतीत में, उन्होंने गॉन गेम सीज़न 2, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल और काठमांडू कनेक्शन में अपने प्रदर्शन से हमें प्रभावित किया है। और इसके साथ वे एक बार फिर वह हमारा दिल जीतने के लिए तैयार हैं।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...