Breaking News

रेडमी के 4 जीबी रैम वाले फोन की कीमत है इतनी कम, जानें

Redmi Note 8 स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम के साथ उतारा गया है। इस फोन की कीमत अब अमेजन पर 10,499 रूपये है। इस फोन को बिना ब्याज वाली ईएमआई पर खरीद सकते हो। फोन की खास बात है कि इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को पिछले साल लाँच किया गया था। इस फोन में एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

सबसे पहले तो इस फोन के कैमरे सेटअप के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में पांच कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा फोन में सेल्फी के लिए दिया गया है और चार कैमरे फोन के रियर में दिए गए है। इसके अलावा इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया है।

फोन के पहले वेरिएंट के बारे में जानकारी दे तो इस फोन का पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में 6 जीबी की रैम व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जाना भी संभव है क्योंकि इसमें मैमोरी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर को जगह मिली है। फोन के रियर में मैन कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और सेल्फी के लिए एक कैमरा सामने की तरफ 13 मेगापिक्सल का दिया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...