Breaking News

रिटायर्ड आयकर कर्मचारी से 30 हजार की लूट, दुर्गा मंदिर के पास समौसा खाने के बाद पीनी पीते समय झोला उठाकर भागे गये बदमाश

बिधूना। कस्बा में भारतीय स्टेट बैंक से रूपए निकालकर दुर्गा मंदिर के सामने एक ठेली पर समौसा खाने के बाद पानी पीते समय रिटायर्ड आयकर कर्मचारी के झोले में रखे 30 हजार रूपए समेत चेक बुक व पास बुक अपाचे बाइक सवार दो लुटेरे लूट कर फरार हो गये।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव मिश्रीपुर निवासी रिटायर्ड आयकर कर्मचारी बारेलाल पुत्र बेंचे लाल ने शुक्रवार को कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैंक से किसी काम के लिए 30 हजार रूपए निकालकर झोला में रख लिए थे। जिसके बाद गांव वापस जाने के लिए बस पकड़ने को दिन में करीब 12 बजे दुर्गा मंदिर के पास पहुंच गये। बस के आने में विलम्ब और भूख लगी होने के कारण बारेलाल ने मंदिर के सामने लगी एक ठेली से समौसा लेकर खाने लगे।

समौसा खाने के बाद उन्होंने रूपए रखा थौला वहीं पड़ी ब्रंच पर रखकर पानी पीने लगे तभी पीछे से घात लगाये अपाचे बाइक सवार दो बदमाश उनका झोला लेकर भागे। बदमाशों को झोला उठाकर भागता देखा बुजुर्ग बारेलाल जोर जोर से चिल्लाये, मगर तब तक वह अछल्दा रोड़ की ओर भाग जाने में सफल हो गये।

जिसके बाद पीड़ित ने कोतवाली जाकर घटना की सूचना देते हुए 30 हजार रूपया, चेक बुक व पास बुक लूटे जाने की तहरीर पुलिस को दी है। कोतवाल जीवाराम ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दी है। पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। जल्द ही लुटेरों को पकड़कर घटना का खुलासा किया जायेगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...