Breaking News

सब्जीमंड़ी में वृद्ध का शव मिलने से फैली सनसनी, इटावा के फूफई गांव रहने वाला है वृद्ध

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा रूरूगंज की सब्जीमंड़ी में रविवार की दोपहर एक वृद्ध व्यक्ति अचेतावस्था में पड़ा हुआ था। सब्जीमंड़ी आये लोगों ने पास में जाकर देखा तो वृद्ध की मौत हो चुकी थी। सब्जीमंडी में मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान के लिए लोगों को बुलाया तो रूरूकलां के एक युवक ने वृद्ध की पहचान गांव निवासी एक महिला के भाई के रूप में की।

युवक की सूचना पर मौके पर पहुंची रूरूकलां निवासी गुलाबरानी पत्नी सिद्धगोपाल दुबे ने मृतक की पहचान अपने भाई बीरेन्द्र तिवारी (72) निवासी फूफई थाना इकदिल इटावा के रूप में की। जिसके बाद गुलाबरानी ने बताया कि उनके भाई पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे और बीमारी की हालत में घर से निकल आये थे। उन्हें काफी ढूढ़ने का प्रयास किया गया लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका था। बीरेन्द्र तिवारी गुलाबरानी के इकलौते भाई थे। भाई की मृत्यु से बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

मृतक की बहन गुलाबरानी व उसके परिजनों द्वारा वृद्ध का पोस्टमार्टम कराये जाने से इंकार किये जाने के बाद, चौकी रूरूगंज पुलिस ने महिला से लिखित लेकर वृद्ध का शव महिला के परिजनों को सौंप दिया है। उसकी बहिन को सौप दिया। बहिन गुलाबरानी व स्वजनों द्वारा बृद्ध के शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया गया।

सब्जीमंडी के व्यापारियों ने बताया की मृतक दो दिन पहले बीमारी हालत में सब्जीमंड़ी आया था, इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई। चौकी इंचार्ज तन्मय चौधरी ने बताया कि शव की शिनाख्त होने के बाद, मृतक की बहन द्वारा पोटमार्टम के लिए मना किये जाने के बाद वृद्ध के शव को उसकी बहिन को सौंप दिया गया है। मृतक का अंतिम संस्कार रुरुकलां गांव में पुलिस की निगरानी में किया जाएगा।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बापू के जन्मदिन पर योगी सरकार ने 1 लाख से ज्यादा ग्रामीण परिवारों को दिया स्वच्छ पेयजल का तोहफा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें गांधी जयंती पर 107774 नल कनेक्शन देकर यूपी ...