Breaking News

हैदराबाद पुलिस के संवेदनशील व्यवहार ने दिल जीता

हैदराबाद पुलिस के एस पी ओ टी. पुरुषोत्तम के संवेदनशील व्यवहार की चर्चा पूरे देश में हो रही है. टी. पुरुषोत्तम (एसपीओ), वर्तमान में गांधी नगर पुलिस में कार्यरत हैं, जहां सिकंदराबाद स्टेशन के पास ऊपर मांझा में उलझे कबूतर को अपनी जान पे खेलकर बचाया और बड़े ही संवेदना के साथ कबूतर की मरहम पट्टी की, उसके शरीर से नुकीले मांजे को हटाकर धैर्यपूर्वक उसे नया जीवन देते हुए उड़ने में मदद की.. जहाँ एक ओर पुलिस और प्रशासन को निर्दयता का पर्याय माना जाता हैं।

वहीं यहाँ पर टी. पुरुषोत्तम के इस करुणामय प्रयास को हैदराबाद के साथ साथ पूरे देश में अनुकरणीय और प्रशंसनीय माना जा रहा है. अंतरराष्ट्रीय बदलाव मंच के ग्लोबल फाउंडर दीपक क्रांति ने टी पुरुषोत्तम की सराहना करते हुए कहा अगर इसी प्रकार लोग पक्षियों सहित मनुष्यों की भी मदद करने लगे तो जीवन में बहुत से कष्ट दूर हो जायेंगे. उनकी इस करुणामय कारनामे पर उनकी बहन शामला समेत उनके सभी मित्रों और परिजनों ने उन्हें बधाई दी है।

यह जानकारी परमाणु ऊर्जा विभाग में कार्यरत टी. पुरुषोत्तम की बहन शामला तथा अंतराष्ट्रीय बदलाव मंच की अध्यक्षा सह मीडिया प्रमुख रूपा व्यास ने दी है।

About Samar Saleel

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...