Breaking News

पुलिस की तेजी ने बचाई बच्‍ची की जान, देने जाम रही थी अपनी जान, पढ़े पूरी खबर

आगरा पुलिस की तेजी ने 15 साल की बच्ची की जान बचा दी। डॉयल 112 पर मिली सूचना के बाद तुरत-फुरत मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फंदे पर लटक चुकी किशोरी को सकुशल नीचे उतार लिया।

👉पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, हार्ट अटैक से हुई बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत, जाने पूरी खबर

पुलिस की तेजी ने बचाई बच्‍ची की जान

मामला आगरा के हरी पर्वत रिंग रोड चौकी क्षेत्र का है। यहां से डॉयल-112 पर फोन कर एक किशोरी के फंदे से लटकने की सूचना दी गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और कुछ पलों के अंदर मौके पर पहुंच गई। पीआरवी 4095 मौके पर पहुंची थी। उस वक्त घरवाले दरवाजा तोड़ने का प्रयास कर रहे थे लेकिन दरवाजा नहीं खुल रहा था। मौके पर पहुंचे पीआरवी के जवान ने वहां रखा गैस सिलेंडर उठाया।

पुलिस आयुक्त डॉ प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि पीआरवी पर तैनात मुख्य आरक्षी और होमगार्ड देवी सिंह को प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। पीआरवी जवान के जज्बे को देखकर वहां मौजूद लोग पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

जवान ने सिलेंडर से उससे दरवाजे पर दनादन प्रहार किए। अंदर की कुंडी टूट गई। इसके बाद पुलिस और परिवारीजन एक साथ कमरे में पहुंचे। पुलिस ने किशोरी के पैर पकड़ लिए। वह फंदे पर लटक चुकी थी। छानबीन में पुलिस को पता चला कि किशोरी का अपने परिजनों से विवाद हुआ था। 15 वर्षीय किशोरी ने गुस्से में आत्मघाती कदम उठाया था।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...