Breaking News

चोरों ने शिक्षक के घर से नकदी व जेवरात किये पार, परिवार दूसरे कमरे में सोता रहा, सुबह जागने पर दरवाजा भी बाहर से बन्द मिला

औरैया। दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव गपकापुर में बीती रात चोरों ने एक शिक्षक के घर को निशाना बनाया। चोर घर मे घुस गए और दुसरे कमरे में सो रहे परिवार को बाहर से बन्द कर दिया। दूसरे कमरे में रखी अलमारी को पूजा वाली अलमारी में रखी चाबी से खोल लिया और दो लाख नकद व सोने चांदी के करीब आठ लाख के जेवरात पार कर दिए।

मोटे अनाज के बड़े फायदे- शशि सिंह

सुबह जब उठे तो कमरा बाहर से बन्द मिला, पड़ोसियों को फोन कर दरवाजा खुलवाया तब घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

चोरों ने शिक्षक के घर से

ग्राम गपकापुर की मड़ैया निवासी शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार पुत्र रमेश चन्द्र ने थाने में दी तहरीर में बताया की बीती रात कुछ लोगो ने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर दरवाजे के नीचे की जगह से किसी तरह निकल आये और फिर अंदर दरवाजे की कुंडी काटकर चले गए। जिस कमरे में अलमारी रखी थी वहीं पूजा की अलमारी में चाबी रखी थी।

“श्री अन्न” पूजा के साथ शुरू हुआ मिलेट्स महोत्सव

अलमारी का ताला खोलकर दो लाख रुपये नगद व आठ लाख के सोने चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए। सुबह जब परिवार के लोग उठे तो दरवाजा बाहर से बन्द मिला। फोन द्वारा सूचना मिलने पर जब पड़ोसियों ने आकर दरवाजा खोला तब देखा सब सामान बिखरा पड़ा था और रुपये व जेवरात गायब थे।

चोरों ने शिक्षक के घर से

थाने के प्रभारी निरीक्षक बीपी रस्तोगी, उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार आदि ने घटनास्थल पर पहुचकर जांच पड़ताल की। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बीपी रस्तोगी ने बताया की तहरीर मिल गई है रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू हो गई है जल्द घटना का खुलासा किया जायेगा।

प्रेरणादायक है द्रौपदी मुर्मू का जीवन

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...