Breaking News

सच्ची घटना पर आधारित पंकज त्रिपाठी और सतीश कौशिक की फिल्म ‘कागज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ गए है। उनकी फिल्म कागज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। पंकज त्रिपाठी ने खुद इसे अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए पंकज ने लिखा, ‘ये रहा हमारी फिल्म कागज का ट्रेलर।’ सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में सतीश कौशिक भी हैं और ये फिल्म हंसी-मजाक भरे अंदाज में एक ऐसे व्यक्ति की तकलीफ बयां करती हैं जो जीवित तो है लेकिन कागजी तौर पर उनकी मौत हो चुकी है।

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी शादी बारातों में बैंड बजाने वाले एक शख्स की भूमिका में है जो कागजी तौर पर मर चुका है और अब दर-दर जाकर कोशिश कर रहा है कि किसी तरह उसके जीवित होने का डॉक्यूमेंट बन सके। दिलचस्प बात ये भी है कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। आजमगढ़ के भारत लाल उर्फ लाल बिहारी की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म उस संघर्ष को दिखाती है जो उन्हें खुद को कागजों में जीवित साबित करने के लिए करना पड़ा।

ये फिल्म 7 जनवरी को वीडियो स्ट्रीमिंग पोर्टल जी5 पर रिलीज होगी। फिल्म साल 2020 में ही मई में रिलीज होनी थी लेकिन कोविड के चलते सिनेमाघर बंद हो गए साथ ही हर तरह की शूटिंग पर भी प्रतिबंध लग गया। जिसके बाद अब इसे ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है। हालांकि जो फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखना चाहते हैं उनके लिए गुड न्यूज ये है कि इसे उत्तर प्रदेश के कुछ सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म के बारे में पंकज त्रिपाठी कहते हैं, ‘OTT एक बड़ा प्लेटफार्म है और OTT प्लेटफार्म द्वारा ही हम इतनी बड़ी ऑडियंस तक पहुंच पा रहे हैं। अगर ‘कागज’ को हम सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे तो इतने सारे दर्शक फिल्म को नहीं देख पाएंगे।’ एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक फिल्म को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं, वह फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ साथ फिल्म में एक्टिंग भी कर रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...