Breaking News

फिल्म “Sab Kushal Mangal” का ट्रेलर कल होगा रिलीज…

बॉलीवुड अक्षय खन्‍ना की आने वाली फिल्‍म ‘सब कुशल मंगल’ का नया टीजर आज रिलीज हो गया है। टीचर में अक्षय खन्‍ना, प्रियांक शर्मा और रीवा किशन नजर आ रही हैं। टीजर में ये तीनों स्टार अपनी फिल्म के ट्रेलर को लेकर बातें करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने फिल्म का टीजर भी साझा किया है।

ट्रेलर की शुरूआत में अक्षय खन्‍ना कहते नजर आ रहे हैं कि ये लड़का कितना फेमस कर दिया है हमको। इसके बाद प्रियांक शर्मा कहते हैं कि अक्षय खन्‍ना से कहते हैं कि आपको भी ना ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट खोल लेना चाहिए। इसके बाद अक्षय खन्‍ना एक मजेदार जवाब देते हैं जिस पर रीवा किशन अपना रिएक्श देती हैं। इन सभी के बीच क्या बातचीत हो रही है ये जानने के लिए आप नीचे टीजर देखें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘सब कुशल मंगल’ की कहानी बिहार में प्रचलित ‘पकड़ौआ विवाह’ पर आधारित है। ‘पकड़ौआ विवाह’ में पहले लड़के का अपहरण कर लिया जाता है और फिर उसे घर ले जाकर उसकी शादी करा दी जाती है। इस फिल्म में अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और अभिनेता रवि किशन की बेटी रीवा किशन की यह डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म से प्राची नितिन मनमोहन भी बतौर निर्माता बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल 3 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...