Breaking News

प्याज से भरा Truck अनियंत्रित होकर पलटा

बीनागंज। घटना लगभग देर रात 2:00 बजे की है जब प्याज से भरा एक Truck सारंगपुर से कानपुर जा रहा था। बीनागंज से लगभग 3 किलोमीटर दूरी पर स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के समीप एक ट्रक को बचाने के लिए दूसरे ट्रक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद अनियंत्रित ट्रक आने एवं जाने वाली रोड के बीच पलट गया।

Truck बुरी तरह क्षतिग्रस्त, ड्राइवर सुरक्षित

जानकारी के मुताबिक, ट्रक में ट्रक चालक राजकिशोर एवं क्लीनर कपिल दोनों बैठे हुए थे। ट्रक ड्राइवर एवं क्लीनर को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी। ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना थाना चाचौड़ा के अंतर्गत की है। क्लीनर कपिल द्वारा बताया गया कि रात्रि 2:00 बजे से हम लोग रोड किनारे बैठे हुए हैं पर रात से सुबह तक थाने से पुलिसकर्मी न गस्त पर आये और न ही हमारी मदद के लिए कोई पुलिस जवान आए। चौकी प्रभारी बीनागंज नरेंद्र गोयल द्वारा बताया गया की चौकी पर रिपोर्ट कराने के लिए कोई नहीं आया।

नेशनल हाईवे के 1033 हेल्पलाइन से भी नहीं मिली मदद

नेशनल हाईवे फोर लाइन द्वारा 1033 हेल्पलाइन नंबर सुविधा दी गई है, जिससे नेशनल हाईवे फोर लाइन पर यदि कहीं एक्सीडेंट या दुर्घटना होती है तो हेल्पलाइन द्वारा पीड़ित को सहायता के लिए नेशनल हाईवे की ओर से तुरंत सहायता दी जाती है। लेकिन बीती रात 2:00 बजे से सुबह 8:00 बजे तक नेशनल हाईवे हेल्पलाइन द्वारा भी कोई हेल्प नहीं मिल सकी। नेशनल हाईवे फोर लाइन रुट पेट्रोलिंग द्वारा 9:00 बजे प्याज से भरे ट्रक का विजिट करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची।

विष्णु शाक्यवार
विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...