Breaking News

अमरीका हुई गोले बारी कई की मौत

अमरीका में एक के बाद एक शहरों में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इसी कड़ी में न्यूयॉर्क में भी गोलीबारी की एक घटना को अंजाम दिया गया है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में गोलीबारी की गई, जिसमें चार लोगों की मृत्यु हो गई है. जबकि तीन लोग घायल हैं. पुलिस ने बताया कि घायलों में एक महिला  दो पुरुष शामिल हैं.

न्यूयॉर्क सिटी पुलिस के मुताबिक, सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस सारे मुद्दे की जाँच की जा रही है  हमलावर की तलाश की जा रही है. अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

कंसास में हुई थी गोलीबारी

बता दें कि बीते रविवार को अमरीका के मिसौरी में कंसास शहर के एक बार में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. इस हमले में चार लोगों की मृत्यु हो गई थी, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए थे.

मालूम हो कि अमरीका में हाल के दिनों में कई बार गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. इससे पहले अमरीका के टेक्सास में वॉलमार्ट स्टोर पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना में 20 लोगों के मारे गए थे. इसके साथ ही 26 लोगों के घायल हो गए थे.

इसके अतिरिक्त अगले ही दिन ओहियो के डेटन में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. इस हमले में नौ लोग मारे गए थे, जबकि 16 लोगों को चोट आईं थीं.

एक हफ्ते बाद वेस्ट शिकागो की एक स्ट्रीट पार्टी में एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. साथ ही दक्षिणी कैरोलिना में भी हमले को अंजाम दिया गया था, जिसमें 2 लोगों की मृत्यु हो गई थी.

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...