Breaking News

‘Mardaani 2’ Trailer : रानी मुखर्जी का एक्शन से भरपूर अवतार, जानें फिल्म में क्या होगा खास ?

साल 2014 में आयी फिल्म ‘मर्दानी’ के सीक्वल ‘मर्दानी 2 ‘ का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं. इस ट्रेलर में रानी मुखर्जी के अलावा दीपिका अमीन, श्रुति बापना और विक्रम सिंह चौहान भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर दर्शाता है कि यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है. रानी मुखर्जी स्टारर यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में हमें महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म से जुड़े कुछ दिल दहला देने वाले आंकड़े दिखाए जाते हैं. नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) द्वारा जारी किये गए इन आंकड़ों की मानें तो भारत में 2000 से ज्यादा दुष्कर्म के मामलों में दोषी की उम्र 18 साल से कम होती है. ये तो सिर्फ वो मामले हैं, जिनमे FIR दर्ज कराई जाती है. बाकी इसके अलावा कई मामले ऐसे भी हैं, जो कि सामने ही नहीं आते.

इस दिल दहला देने वाले खुलासे के बाद अगले सीन में हम देखते हैं कि एक लड़की अपने घर जाने के लिए एक अजनबी से लिफ्ट लेती है और फिर स्क्रीन पर अंधेरा छा जाता है. इसके बाद हमें उस लड़की की चीखें सुनाई देती हैं और तभी यशराज का लोगो स्क्रीन पर आ जाता है.

यह फिल्म राजस्थान में स्थित इंजीनियरिंग और मेडिकल कोचिंग के गढ़ कोटा में फिल्माई गई है, जहां पर एक सीरियल रेपिस्ट कानून से बचने में हर बार कामयाब होता दिखाया गया है. पुलिस की भूमिका मेें रानी मुखर्जी के सामने इस अपराधी को पकड़ने की चुनौती होती है, ताकि यह सीरियल रेपिस्ट किसी और को अपना शिकार न बना सके.

इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि इतने गंभीर विषय को दिखाने में कहीं पर संवेदनशीलता नहीं बरती गई है. ऐसा लगना इसलिए भी स्वाभाविक है क्योंकि इस ट्रेलर में रेप जैसे भयानक अपराध का और ज्यादा भयानक अंत दिखाया जाता है. फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक है और यह फिल्म एक सीरियस ड्रामे से थ्रिलर में तब्दील हो जाती है.

रानी मुखर्जी और अन्य कलाकारों की एक्टिंग ट्रेलर में दमदार दिखाई देती है. हालांकि फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है, यह तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...