Breaking News

अनुपम खेर की किताब पर नन्ही अक्षरा का वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ की रहने वाली एवं बंसल कैंपस जयपुरिया की यूकेजी की छात्रा अक्षरा शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है यह वीडियो अनुपम खेर जी ने अपने टि्वटर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट किया है जिसमें अक्षरा उनकी हाल ही में रिलीज हुई किताब यू आर बेस्ट डेज इस टुडे का रिव्यू कर रही हैं।

वह वीडियो में बता रही हैं कि अनुपम खेर ने किताब में लिखा है कि करोना काल में बच्चों ने पढ़ाई नहीं छोड़ी और वह ऑनलाइन क्लास करते रहे। अक्षरा बताती हैं कि आज का दिन ही हमेशा बेस्ट होता है और बच्चों को बहुत सारे अच्छे काम जैसे कि मम्मी पापा की हेल्प, पेड़ लगाना, पानी बचाना, ट्रैफिक रूल्स का पालन यह सब रोज करना चाहिए यह सोच कर के की आज हम जो कुछ कर रहे हैं वह बेस्ट है।

वह यह भी कह रही हैं कि जिस तरह से अनुपमखेर उनके भाई राजू खेर और उनकी मां दुलारी खेर ने कोरोना को हराया है, उसी तरह हम बच्चे भी अपने हाथों को सेनेटाइज कर, मास्क पहन कर कोरोना को हरा रहे हैं।

अनुपम खेर ने अक्षरा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि धन्यवाद अक्षरा आपका मैसेज दिल को छू लेने वाला है। पोस्ट पर तमाम लोग कमेंट करते हुए इसे बहुत ईमानदारी भरा रिव्यू कह रहे हैं।

अक्षरा का यू ट्यूब चैनल भी है, जिसमें उन्होंने कोरोना काल के दौरान रूमाल से मास्क बनाना, हाथ सेनेटाइज करने जैसे वीडियो अपलोड कर चुकी हैं।

Loading...

अक्षरा जाने माने कवि और व्यंग्यकार पंकज प्रसून की बेटी हैं। अक्षरा के इस वीडियो को फेसबुक पर 40 हजार, इंस्टाग्राम पर 90 हजार और ट्विटर पर 25 हजार लोग देख चुके हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

क्रैक की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुईं प्रिया प्रकाश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर को भला कौन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *