Breaking News

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल रहे प्रेमी युगल को पकड़ कर ग्रामीणों ने दोनो का विवाह करा दिया। ग्रामीणों का यह काम इलाके में चर्चा का विषय बना है। वहीं प्रेमी युगल ख़ुद भी चोरी छिपे मिलते मिलते तंग आ चुके थे इसलिए ग्रामीणों के प्रति कृतज्ञ हैं। मामला डीह थाना इलाके का है।

यहां के पूरे सभा गांव की रहने वाली रेशमा यादव का मिल एरिया थाना इलाके के रूपामऊ निवासी श्री कृष्ण से प्रेम सम्बन्ध था। दोनों एक दूसरे से छिप छिप कर मिलते थे। एक दिन पहले भी श्री कृष्ण रेशमा से मिलने आया था। गांव के बाहर आम के बाग में दोनों प्रेमालाप कर रहे थे तभी ग्रामीणों ने दोनो को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

राष्ट्रीय मार्गों पर गडढामुक्ति के कार्यो का सतत निरीक्षण करते हुए भविष्य में भी गडढामुक्त बनाये रखें- ज़ितिन प्रसाद

पुलिस भी असमंजस में थी क्योंकि दोनों #बालिग होने के साथ ही साथ रहने पर रजामंद थे। पुलिस ने ग्राम प्रधान से संपर्क किया तो उन्होंने प्रेमी युगल से उनकी मंशा जानी। प्रेमी युगल साथ रहने पर अड़े थे।

उधर ग्रामीण भी इस बात को लेकर सकारात्मक थे और तय हुआ कि दोनों का आज ही विवाह होगा। स्थानीय ग्रामीण ही बराती और घराती बने। दोनो का विधि विधान से गल्थरेश्वर मंदिर में विवाह हुआ। इस दौरान ग्रामीणों ने नेग भी दिया। बाद में दोनो की रुखसती भी कराई गई।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

नेग्लेक्टेड ट्रॉपिकल डिजीज डे: समुदाय में जागरूकता लाएं, उपेक्षित बीमारियों पर काबू पाएं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • इन बीमारियों के उन्मूलन के प्रति विश्व ...