Breaking News

सोशल मीडिया में वायरल हो रही एलियन की वीडियो, जानिए क्या है सच्चाई

दूसरे ग्रह के प्राणियों से जैसे एलियन से जुड़ी कहानियों में सभी की हमेशा से दिलचस्पी रही है. ऐसे ही ‘एलियन’ को लेकर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अजीब से दिखने वाले वाले इन प्राणियों को लोग एलियन समझ रहे हैं. हालांकि ये वीडियो पुराना है लेकिन एक बार फिर ट्विटर पर इसे शेयर किया गया है.

अब आपके लिए भी यह एक सवाल है कि इस वायरल वीडियो में दिखने वाले प्राणी एलियन हैं या फिर कोई और दरअसल डेनियल हॉलैंड ने 14 नवंबर को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अब मैं कह सकता हूं कि जो लोग यह दावा करते हैं कि उन्होंने एलियन देखें हैं उन्होंने शायद उल्लू के छोटे बच्चे देखें होंगे.

जब से यह वीडियो शेयर किया है तभी से लोग इस पर मजाकिया कैप्शन लिख रहे हैं. अब तक इस वीडियो को पांच मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यही नहीं इस वीडियो को 2.7 लाख लाइक और इस वीडियो के 72,000 रिट्वीट हो चुके हैं. यही नहीं इस वीडियो पर लोग लगातार मजाकिया कमेंट भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि यह वीडियो पुराना है, इसे पहले 2017 में शेयर किया गया था. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने विशाखापट्टनम की कंस्ट्रक्शन साइट से उल्लू के बच्चों का यह वीडियो कैप्चर किया था, यही नहीं तब भी यह वीडियो वायरल हुआ था. क्योंकि बताया गया था कि इस वीडियो में दिखाए गए प्राणी एलियन हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...