Breaking News

Bhool Bhulaiyaa 2 का इंतजार खत्म, इस दिन लगेगा हॉरर और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

मुंबई। 2007 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। भूल भूलैया में एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को काफी इम्प्रेस किया था। वहीं अब भूल भूलैया 2 में एक्टर कार्तिक आर्यन अपने बेहतरीन किरदार से फैंस के दिलों पर राज करने आ रहे हैं। भूल भुलैया के सीक्वल के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस को भूल भूलैया 2 का बेसब्री से इंतजार है। वहीं,अब मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है।

हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2, 19 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा,’कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की भूल भूलैया 2 फिल्म सिनेमाघरों में 19 नवंबर 2021 को रिलीज होगी।’

कार्तिक आर्यन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक सीन पोस्ट कर इसके रिलीज डेट पर मुहर लगा दी है। सीन में कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Loading...

वहीं भूल भुलैया 2 की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट कर फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की है। ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर में कियारा और कार्तिक की कैमेस्ट्री देखते ही बनती है।

बता दें कि, साल 2007 में आई भूल भुलैया का 13 साल बाद सीक्वल आ रहा है। इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं भूषण कुमार और मुराद खैतानी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

मुंबई सागा ट्रेलर रिव्यू : गैंगस्टर का वही पुराना ड्रामा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई सागा के निर्देशक हैं संजय गुप्ता, जिन्होंने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *