Breaking News

अन्तर्जनपदीय मोबाइल चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, 11 मोबाइल बरामद

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन मे अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत एसओजी टीम एवं थाना इकदिल पुलिस की संयुक्त टीम ने अन्तर्जनपदीय मोबाइल चोर गिरोह के 3 सदस्यो को चोरी किये हुये 11 मोबाइल सहित गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मे अपराध एवं अपराधिक गतिविधियो की रोकथाम के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देश पर शाम को 4 बजे से रात्रि 8 बजे तक एक विशेष अभियान चलाया गया था जिसमें समस्त क्षेत्राधिकारी एंव थाना प्रभारियो द्वारा अपनी टीम के साथ क्षेत्र में निकलकर जनपद के विभिन्न स्थानो पर चेकिंग की जा रही थी। इसी के तहत थाना इकदिल पुलिस भी एनएच – 2 पर स्थित राधे होटल पर सदिंग्ध व्यक्तियों एवं वाहनो की चेकिंग मे व्यस्त थी कि तभी मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ अज्ञात व्यक्ति मानिकपुर मोड पर सडक किनारे खडे है जिनके पास बडी संख्या में मोबाइल फोन देखे गये है एवं वह लोग संदिग्ध लग रहे हैं।

मुखबिर की सूचना के आधार पर क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में एसओजी टीम इटावा व थाना इकदिल पुलिस की संयुक्त टीम मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर पहुंचकर मां वैष्णो भोजनालय के सामने से घेराबंदी कर 3 व्यक्तियों को पकडा तथा तलाशी लेने पर तीनो के कब्जे से कुल 11 मोबाइल फोन एवं एक चाकू बरामद हुआ।

पुलिस ने उक्त तीनों गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ करने पर अभियुक्तो ने बताया कि हमलोग अलग अलग जनपदो के भीडभाड वाले इलाको में घुमते है तथा मौका पाकर लोगो के मोबाइल फोन को चुरा लेते है ।मोबाइल फोन को बडी संख्या में एकत्रित करके कही अच्छा भाव/ग्राहक मिलने पर मोबाइल फोन को बेच देते है।आज भी हमलोग इन मोबाइल को बेचने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे कि

पुलिस टीम द्वारा हमलोग को पकड लिया गया। इस गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना इकदिल पर आर्म्स एक्ट एवं अन्य धाराओं मे अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...