Breaking News

सुशांत के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स करने वालों पर भड़कीं कृति सेनन

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। इस बीच कुछ लोग फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन को भी निशाने पर लिए हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक खेमा इस बात से नाराज है कि कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ क्यों नहीं लिखा।

इस तरह के कमेंट्स पर कृति सेनन ने अब खुद मोर्चा संभाला है और नेगेटिव कमेंट्स करने वालों को जवाब देने शुरू किया है। बता दें कि कृति ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर किया है। कृति ने लिखा, यह बहुत ही अजीब बात है कि हमेशा ट्रोलिंग और गॉसिप करने वाली दुनिया अचानक आपके जाने के बाद आपके लिए अच्छा और पॉजिटिव कह रहा है।

https://www.instagram.com/p/CBh0cg_A4Ru/?utm_source=ig_embed

अगर आप किसी के जाने के बाद उसके लिए सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं करते या पब्लिकली कमेंट नहीं करते तो इसका मतलब आपको उसके जाने का दुख नहीं है। ऐसा लगने लगा है कि सोशल मीडिया ही अब रियल वर्ल्ड है और रियल वर्ल्ड, फेक हो गया है।

कुछ मीडिया के लोग ये नहीं समझते कि इस वक्त उन पर क्या बीत रही होगी जिन्होंने किसी अपने को खोया है। वो आपसे लाइव आने के लिए कहेंगे या आपका रिएक्शन लेंगे। कोई अंतिम संस्कार में जा रहा होगा तो गाड़ी के शीशे को नीचे करके फोटो लेने के लिए बोलेंगे ताकि आपकी फोटो क्लियर आ सके।

उन्होंने लिखा है कि, अंतिम संस्कार प्राइवेट और पर्सनल होता है। मैं मीडिया से गुजारिश करती हूं कि ऐसी जगह ना आएं और अगर आते हैं तो मर्यादा में रहें। ग्लैमरस दुनिया में रहते हुए भी हम लोग नॉर्मल इंसान हैं और हमारे अंदर भी आप लोगों की तरह फीलिंग्स होती हैं।

कृति ने आगे लिखा, किसी के बारे में बुरा मत बोलो जैसे कि आप जो सोचते हैं वही सच है। आपके गंदे और गलत कमेंट्स से किसी की लाइफ पर बहुत गलत असर पड़ सकता है। हमें ये बातें बोलनी बंद करनी होगी कि लड़के नहीं रोते, ऐसे नहीं रोते, रो मत और स्ट्रॉन्ग बनो।

रोना, कमजोरी की निशानी नहीं होती। तो अगर आपको रोना आता है तो रो, आपको चिल्लाना है तो चिल्लाएं। आप अपना समय लें और चीजें ठीक महसूस नहीं कर रहे तो कोई बात नहीं इसमें कुछ गलत नहीं है। आप अपना टाइम लो और चीजें ठीक करो। परिवार से बात करो जो आपसे बहुत प्यार करता है। वो आपकी ताकत हैं और हमेशा आपके साथ रहेंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...