Breaking News

‘बिग बॉस 12’ की विजेता ने ख़ास अंदाज़ में पति संग सेलिब्रेट की शादी की दूसरी सालगिरह, देखे तस्वीरे

‘बिग बॉस 12’ की विजेता और टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ शादी की दूसरी सालगिरह मनाया। इस मौके पर दोनों का एक टिक टॉक वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपिका और शोएब केक काटते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दीपिका और शोएब ने साथ में केक काटा और एक दूसरे को केक खिलाया। दोनों हर मौके को स्पेशल बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इस दौरान दीपिका ने लाइट ग्रीन का सलवार सूट पहना है तो शोएब ने सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ है।

जहां दीपिका ने खास वीडियो शेयर किया है वहीं शोएब ने दीपिका के साथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में शोएब दीपिका के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में दीपिका भी शोएब के गाल पर किस कर रही हैं।

तस्वीरों के साथ शोएब ने कैप्शन में लिखा- ‘अल्लाह हमें खुशी और शांति दें। जैसा कि वे हमेशा करते हैं और जिंदगी भर एक-दूसरे का साथ। बाकी ये तो तुम जानती ही हो कि मैं तुमसे बहुत ज्यादा…. हैप्पी एनिवर्सरी।’

दीपिका ने 22 फरवरी 2018 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी कर ली थी। शादी से पहले शोएब और दीपिका एक साथ ‘नच बलिए सीजन 9’ में आए थे। इस शो में शोएब ने दीपिका को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी किया था। दीपिका और शोएब साथ में ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में नजर आए थे। यही से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुुई थी।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...