Breaking News

कैब के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन पर बैठी शाहीन बाग की महिलाए अब शाह के साथ करेंगी…

नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन पर बैठी शाहीन बाग की महिलाओं ने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का फैसला लिया है. जानकारी के अनुसार दोपहर दो बजे शाहीन बाग की महिलाएं अपने सवालों के साथ अमित शाह से मुलाकात करेंगी. गृह मंत्री के आवास पर यह मुलाकात होगी.

सूत्रों की मानें तो प्रदर्शनकारियों की मांग होगी कि यह कानून वापस लिया जाए. दूसरी तरफ अमित शाह ने भी कहा था इस कानून को लेकर जिसके मन में भी कोई सवाल है वह मुझसे मुलाकात कर सकता है. शाह ने कहा कि जिस किसी को भी सीएए को लेकर आपत्ति है, वह उनसे बात करने के लिए तैयार हैं.

शाहीन बाग में दिसंबर से ही धरने पर बैठी महिलाएं सीएए के साथ ही एनआरसी और एनपीआर का भी विरोध कर रही हैं. महिलाओं ने अब गृहमंत्री से मिलकर अपनी बात रखने का फैसला किया है. यह भी जानकारी आ रही है कि प्रदर्शनरकरियों के बीच इसे लेकर मतभेद है और एक गुट मीटिंग करने के पक्ष में और दूसरा विरोध में है. आज यह तय कर लिया जाएगा कि कौन-कौन इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल होगा. उनका कहना है कि हमारे बुलाने से गृह मंत्री और पीएम मोदी शाहीन बाग नहीं आए लेकिन हमारी सरकार से हमें मिलने के लिए 3 दिन का वक्त दिया गया है. हम सब कल अमित शाह से मिलने जरूर जाएंगे.

About News Room lko

Check Also

अभद्र भाषा के लिए दानवे विधानसभा से पांच दिन के लिए निलंबित, हंगामे की वजह से कार्यवाही बाधित

महाराष्ट्र में विधान परिषद की कार्यवाही तीन बार मंगलवार को स्थगित की गई। भाजपा सदस्य ...