Breaking News

प्रधान पर साथियों के साथ मिलकर मारपीट का युवक ने लगाया आरोप

बिधूना/औरैया। ग्राम पंचायत कल्यानपुर जागू के प्रधान पर अपने साथियों के साथ मिलकर गाली गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का एक युवक ने आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

ट्रेक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, चार वर्षीय बच्चे की मौत, पिता गंभीर घायल

प्रधान पर मारपीट का आरोप

जानकारी के मुताबिक ग्राम जागूपुर निवासी पुष्पेंद्र सिंह पुत्र ओमप्रकाश सिंह ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि बिधूना दिबियापुर मार्ग पर स्थित कल्यानपुर जागू के पास वह अपने मकान का निर्माण कार्य कर रहा था तभी बुधवार को दोपहर लगभग 2 बजे ग्राम पंचायत कल्यानपुर जागू के प्रधान बल्देव सिंह पुर्वा मोहन अपने साथी अनिल पुत्र भोला श्रीकृष्ण व पप्पू पुत्रगण विद्याराम तथा कई अन्य लोगों के साथ वहां आए और उसे बेवजह गालियां देते हुए लाठी-डंडों व लात घूसों से मारपीट करने लगे और जान से मारने व मकान तोड़ने की धमकी दी।

पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट पिता बैठा अनशन पर, 17 माह से पुत्र है लापता, गांव के लोगों पर अपहरण कर हत्या की व्यक्त की थी आशंका

पीड़ित ने शिकायती पत्र में यह भी आरोप लगाया है कि उपरोक्त लोग शराब के नशे में धुत थे और इन लोगों द्वारा उसके निर्माण कार्य में लगे लेबरों व राजमिस्त्री को भी भद्दी भद्दी गालियां देकर मारने की चेतावनी दी। पीड़ित की शिकायत पर सीओ महेंद्र प्रताप सिंह ने मामले की जांच कर दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...