Breaking News

ट्रेक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, चार वर्षीय बच्चे की मौत, पिता गंभीर घायल

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के किशनी रोड़ पर बुधवार की शाम एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक व उसका चार वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया जहां पर डाक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। जबकि युवक का उपचार शुरू कर दिया है। बच्चे की मौत की जानकारी होते ही परिजनों व रिश्तेदारों में कोहराम मच गया है।

प्रधान पर साथियों के साथ मिलकर मारपीट का युवक ने लगाया आरोप

चार वर्षीय बच्चे की मौत

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गांव किशन की गढ़िया निवासी दीपू भदौरिया पुत्र गजेन्द्र सिंह अपनी साली की शादी समारोह में शामिल होने परिवार सहित ससुराल कोतवाली क्षेत्र के गांव रठगांव आये थे। वह बुधवार की शाम करीब 6 बजे अपने चार वर्षीय बेटे अंगद को कुछ सामान दिलाने के लिए बाइक से बिधूना आ रहे थे।

उनकी बाइक बिधूना-ऐरवाकटरा रोड़ पर हनुमान मंदिर के पहुंची थी कि तभी बिधूना की ओर से ईंटों से भरे तेज रफ्तार ता रहे ट्रेक्टर ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार पिता व बच्चा सड़क पर गिर कर गंभीर हालत में घायल हो गये।

चार वर्षीय बच्चे की मौत

घटना के समय पास में ही स्थित तहसील कार्यालय के पास मौजूद पुलिस फोर्स ने मौके पर पुहंच कर घायल पिता व पुत्र को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में पहुंचाया। जहां पर डाक्टर ने अंगद को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की जानकारी होते ही परिजनों व रिश्तेदारों में कोहराम मच गया।

पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट पिता बैठा अनशन पर, 17 माह से पुत्र है लापता, गांव के लोगों पर अपहरण कर हत्या की व्यक्त की थी आशंका

जबकि दीपू को भर्ती कर उसका उपचार शुरू कर दिया। उधर पुलिस ने ट्रेक्टर को हिरासत में ले लिया है। बच्चे की मौत से मां रचना, नाना पप्पू कुशवाह, नानी समेत रिश्तेदारों का रो-रोकर बुराहाल हो रहा है। पुलिस पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

चार वर्षीय बच्चे की मौत

शादी के घर में करूण क्रंदन  

दीपू की साली पूनम की शादी गुरूवार (कल) है। दीपू अपनी पत्नी रचना व बच्चे अंगद के साथ शादी में शामिल होने के लिए ससुराल आया था। उसे क्या पता था कि बच्चे को बाजार से सामान दिलाने जाना उसकी मौत का कारण बन जायेगा। उधर जिस घर में हंसी खुशी शादी की तैयारियां चल रही थीं। वहां अंगद की मौत के बाद असपताल से लेकर घर तक में करूण क्रंदन सुनाई दे रहा है।

रिपोर्ट-संदीप राठौर

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेश के 18 बड़े शहरों में शुरू होंगे स्ट्रीट फूड हब-साप्ताहिक हाट, 15 लाख दुकानदारों को फायदा

लखनऊ:  आम बजट में सरकार ने अगले पांच वर्षों में देश के 100 शहरों में ...