Breaking News

युवक ने फांसाी लगाकर की आत्महत्या

फिरोजाबाद। जिले के नगला सिंघी क्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतक अपने पीछे तीन बच्चे जिनमें दो पुत्रियां और एक पुत्र को छोड़कर गया है। बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव नगला आम निवासी करीब 40 वर्षीय प्रताप सिंह यादव पुत्र राम खिलाड़ी का शव आज सुबह घर के अंदर मुफलर के सहारे लटका मिला। युवक का शव लटका देखर परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजनों ने बताया कि बुधवार को मृतक बिजली का बिलग जमा करके आया था। उसके बाद घरवालों से कहा था कि उसे बेचैनी हो रही है और मानसिक तनाव में हूं। परिवार वालों ने उसके तनाव का कारण भी जानना चाहा लेकिन उसने कुछ भी नहीं बताया।

रात्रि के समय वह सोने के लिए अपने कमरे में गया था लेकिन सुबह उसका शव घर के अंदर पड़ी टीन की चद्दर में लगे पाइप पर मफलर के सहारे लटका मिला। मृतक पिता का इकलौता था। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 16 वर्षीय बेटी शिवानी, 12 वर्षीय यदु और आठ वर्षीय बेटे नैतिक यादव का रो—रोकर बुरा हाल है। पिता का शव देखकर बच्चों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। युवक की आत्महत्या की खबर पर ग्रामीणों की भीड़ मृतक के घर पर जमा हो गई।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...