Breaking News

गेहूं चोरी के आरोप में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

बछरावां/रायबरेली। अपराध चाहे जितना बड़ा हो संविधान किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं देता, परंतु आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अपने आप को बड़ा दिखाने के चक्कर में तालिबानी सोच दिखाने से पीछे नहीं हटते अब है, ऐसा ही एक मामला थाना क्षेत्र के घोरौना गांव में देखने को मिला। जहां 3 बोरी गेहूं चोरी के आरोपी को 4 लोगों ने पकड़ कर एक पेड़ में बांध दिया, फिर उसके बाद उसकी लाठी डंडो से जमकर पिटाई की। जिसके चलते वह बेहोश हो गया। वहा मौजूद लोगों में किसी ने इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होते ही थाने की पुलिस हरकत में आ गई और वीडियो की पड़ताल करने के बाद गांव पहुंचकर गेहूं चोरी के आरोपी और तालिबानी तरीके से सजा देने वाले दो लोगों को थाने ले आई, जहां पर दोनों पक्षों की तहरीर पर एक दूसरे के विरुद्ध 5 लोगों पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया है जिसमें दो अज्ञात भी है।

घटनाक्रम के अनुसार गांव के राजेंद्र लोधी पुत्र जग प्रसाद, अमन लोधी पुत्र जगत प्रसाद तथा दो अन्य अज्ञात लोगों ने गांव के ही मंगली पुत्र रामस्वरूप पर 3 बोरी गेहूं चोरी करने का आरोप लगाया और इसी बात को लेकर उसको पेड़ से बांध दिया तथा
उसकी जमकर पिटाई की, जिससे वह बेहोश हो गया, वहां मौजूद लोगों में किसी ने इस पूरे घटना क्रम की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने हड़कंप मच गया और तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस द्वारा सजा देने वाले मौके पर मौजूद दो युवकों तथा चोरी के आरोपी को थाने ले आई, जहां चोरी के आरोपी ने बताया कि 4 लोगों के द्वारा उसकी पिटाई की गई है इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेकर 5 लोगों के विरुद्ध जिनमें दो अज्ञात शामिल हैं मुकदमा कायम कर दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि घुरैना में गेँहू चोरी के आरोप में युवक को पेड़ से बांध कर बंधक बना लिया था, पुलिस ने पीड़ित युवक पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है वहीं जिन लोगो ने नियम विरुद्ध आरोपी को बंधक बनाया है उनके विरुद्ध भी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

महिला कर्मचारी से हुई अभद्रता को लेकर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सतांव/रायबरेली। बुधवार की शाम सतांव ब्लाक कार्यालय परिसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *