Breaking News

देश के युवाओं को है आयुष्मान खुराना पर भरोसा, एक्टर की ब्रांड इक्विटी में हुई बढ़त

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना आज देश के सबसे चर्चित एक्टरों में शुमार होते हैं. लेकिन यहां तक का उनका ये सफर आसन नहीं था. इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. जिस वजह से आयुष्मान खुराना देश के युवाओं के सामने एक ऐसी बड़ी सक्सेस स्टोरी हैं. एक्टर सेल्फ मेड अभिनेता हैं. जिस वजह से देश के कई युवा उन्हें पसंद करते हैं. यही वजह है कि एक्टर की ब्रांड इक्विटी बढ़ी है. तजा जानकारी के अनुसार आयुष्मान खुराना ब्रांड प्रचार की रेस में सबसे आगे की लाइन में हैं. इसके लिए आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों के चुनाव को भी खूब बदला है. आयुष्मान को भारत में कंटेंट सिनेमा का पोस्टर ब्वॉय माना जाता है. आयुष्मान अब प्रचारकों की सूची में अक्षय कुमार, विराट कोहली और रणवीर सिंह के साथ शामिल हो चुके हैं. जहां वो इस वक्त 20 से ज्यादा ब्रांड्स का प्रचार करते हैं.

आयुष्मान इस बारे में बात करते हुए कहते हैं, “यह जानकर मुझे बहुत खुशी होती है कि भारत के लोगों को मैं इतना भरोसेमंद लगता हूं. यह मेरी बहुत बड़ी तारीफ है, क्योंकि खुद को मैं जनता के बीच का मामूली आदमी मानता हूं और मेरे करियर का सफर ठीक वैसा ही है, जैसा नाम कमाने की कोशिश में जुटे किसी भी भारतीय का होता है, जो मात्र लगन और कड़ी मेहनत के दम पर एक विरासत बनाना चाहता है. मैंने स्क्रीन पर उनकी जिंदगियां दिखाने की कोशिश की है, उनकी अनूठी और प्रेरणादायक कहानियां सुनाने का प्रयास किया है, और इस तरह सबको जता दिया है कि मेरा मन किस काम में लगता है. मेरा अनुमान है कि लोगों को सबसे ज्यादा इसी चीज ने जोड़ा है और बदले में उनको मेरे द्वारा प्रचारित वर्तमान ब्रांडों के साथ जोड़ दिया है.”

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स सर्वे के मुताबिक भारत आयुष्मान के साथ सबसे ज्यादा आइडेंटीफाई करता है, क्योंकि वर्तमान में देश के मोस्ट रिलेटेबल स्टार वही हैं। बॉलीवुड के लिए बिल्कुल बाहरी व्यक्ति के तौर पर उनकी स्टारडम वाली यात्रा देश के उन युवाओं का प्रेरणास्रोत बन गई है, जो बिना किसी हिचक के बड़े सपने देखना चाहते हैं। द डफ एंड फेल्प्स मोस्ट वैल्युएबल सेलेब्रिटी इन इंडिया की रिपोर्ट ने आयुष्मान को सोशल मीडिया पर सबसे तेज उभरते आयकॉन के रूप में हाईलाइट किया था, क्योंकि उनकी फैन फॉलोविंग में 70 प्रतिशत का इजाफा हो चुका है.

About Ankit Singh

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...