Breaking News

Theft : चुरा ले गये दस मोबाइल शौचालय

पुणे। चोरी Theft की हर घटना के बाद चोरों का पता लगा लगाने और चोरों को पकड़ने के लिए काफी मेहनत करती है। आमतौर पर चोर ऐसी चीजों पर हाथ साफ करते हैं, जिन्हें तलाश करना मुश्किल होता है। जैसे गहने चुराकर उन्हें गला देते हैं। मगर, इस बार चोरों ने ऐसी चीज पर हाथ साफ किए हैं, जिन्हें ठिकाने लगाना मुश्किल है।

Theft की एक घटना में

दरअसल, Theft की एक घटना में जहां पर चोरो ने 10 मोबाइल शौचालय चुरा लिया। इतने बड़े टॉयलेट को ले जाते हुए उन्हें किसी ने नहीं देखा। यह बात पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। स्वच्छ भारत अभियान के तहत पुणे के हिन्जवादी में इन मोबाइल टॉयलेट को लगाया गया था।
मगर, चोरों ने सभी मोबाइल टॉयलेट को चुराकर पुलिस के सामने चुनौती पेश की है। अब पुलिस टॉयलेट चोरों की तलाश करने में जुटी है।

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत

मामले की जानकारी तब मिली, जब पीसीएमसी स्वास्थ्य विभाग के योगेश बबन फाले ने इस क्षेत्र का निरीक्षण किया और वहां शौचालय नहीं मिले। आईटी हब हिन्जवादी पिंपरी-चिंचवड नगर निगम (पीसीएमसी) के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत आता है। इस क्षेत्र को खुले में शौच मुक्त (ओडीएफ) बनाने के उद्देश्य से नागरिक अधिकारियों ने तथावादे के नजदीक कटराज देहू रोड बाइपास पर शौचालय को निर्माण कराया, जिसमें कुल लागत 1.5 लाख रुपए का खर्च आया था।सोमवार को शाम करीब साढ़े 6 बजे पीसीएमसी के अधिकारी फाले ने हिन्जवादी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 378 चोरी की एफआइआर दर्ज कराई।

About Samar Saleel

Check Also

घर से कॉलेज जाने के लिए निकली छात्रा लापता, 24 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग; पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी

हल्द्वानी:  हल्द्वानी में घर से कॉलेज जाने के लिए निकली छात्रा 19 जुलाई को लापता ...