Breaking News

अजित गुट में अभी से फूट के आसार, दो विधायक करने जा रहे…

हाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के तौर पर भले ही अजित पवार ने शपथ ग्रहण कर ली हो, लेकिन अब तक साफ नहीं है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कितने विधायक उनके समर्थन में हैं। खबर है कि शपथ ग्रहण के अगले ही दिन अजित के साथ मौजूद रहे कुछ विधायकों ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि राजभवन में मौजूद कई विधायकों को शपथ ग्रहण के बारे में जानकारी नहीं थी।

कांवड़ यात्रा 2023 के लिए जारी हुआ यातायात प्लान, फटाफट पढ़े पूरी खबर

अजित गुट में अभी से फूट के आसार

इधर, पाटिल सोमवार को कराड में सीनियर पवार के साथ नजर आए। दरअसल, कहा जा रहा है कि शरद पवार ने बगावत के एक दिन बाद ही शक्ति प्रदर्शन किया और सतारा में जनता को संबोधित किया था। वह यशवंतराव चव्हाण के स्मृति स्थल भी पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि यहां मौजूद पाटिल भी पवार के साथ बैठक कार में निकल गए।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक दौलत दरोदा और मकरंद पाटिल जल्दी शरद पवार कैंप में वापसी कर सकते हैं। हालांकि, दोनों ने नेताओं ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। एक ओर जहां दरोदा का कहना है कि उन्हें बैठक के लिए राजभवन बुलाया गया था, जहां कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर लिए गए। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने सीनियर पवार के लिए समर्थन जाहिर किया और कहा है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली सरकार में हिस्सा नहीं बनेंगे।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...