Breaking News

Fierce fire : 18 घंटे बाद भी नहीं बुझी आग, हेलीकाॅप्टर के ज़रिए…

नर्इ दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कल एक रबड़ के गोदाम में Fierce fire भीषण आग लग गयी। आग को लगे हुए करीबन 18 घंटे से ऊपर का समय हो गया है। आग को बुझाने की जद्दोजहद कल से ही जारी है, लेकिन अभी भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

मालवीय नगर में लगी Fierce fire , इंडियन एयरफोर्स से ली जा रही मदद

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में कल शाम एक रबड़ गोदाम में लगी Fierce fire आग को लगातार बुझाने का प्रयास हो रहा है। हालांकि 18 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया है। एेसे में अब इसे बुझाने के लिए “दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण” की डिमांड पर इंडियन एयरफोर्स का हेलीकाॅप्टर इस्तेमाल किया जा रहा है। हेलीकाॅप्टर की मदद से आग पर पानी का छिड़काव हो रहा है।

दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी का कहना है कि उन्हें आग लगने की सूचना शाम 5 बजे फोन के जरिए मिली थी। इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए 35 दमकल गाड़ियों को तुरंत मालवीय नगर रबड़ गोदाम भेजा गया।

अधिकारी ने बताया कि यह आग केमिकल से भरे ट्रक से लगी है। यह ट्रक रबड़ गोदाम में जा रहा था जिसके कारण ट्रक में लगी आग फैलकर रबड़ के गोदाम तक पहुंच गई थी।

Loading...
रिहायशी इलाके में फैक्ट्रियां होने से बढ़ा खतरा

रबड़ गोदाम के एक तरफ निरंकारी पब्लिक स्कूल है आैर दूसरी तरफ रिहायशी इलाका है। ऐसे में आग फैलने का खतरा ज्यादा हो गया है। आग की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मकानों को खाली करा दिया है।

फायर ब्रिगेड भी हो रहा नाकाम, हेलीकॉप्टर से ली गयी मदद

यहाँ पर खड़े स्थानीय लोगों ने बताया की रबड़ गोदाम में लगी आग की लपटें काफी तेज थीं। कई किलोमीटर दूर से ही सिर्फ धुंआ ही धुंआ दिखाई दे रहा था। फैक्टरी का रास्ता काफी सकरा होने के चलते फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी काफी मशक्कत करना पड़ रहा।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शादी में आतिशबाजी करना और डीजे बजाना दूल्हे को पड़ा भारी, हुआ ये

नोएडा में शादी में आतिशबाजी करना और डीजे बजाना दूल्हे को भारी पड़ गया है. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *