Breaking News

इस महीने के अंत तक लांच होगे ये दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर

अगर आप अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपको कुछ दिन का इंतजार करना चाहिए. दरअसल नवंबर के अंत में कई कंपनियां अपने नए मॉडल को बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

नए स्मार्टफोन में आपको दमदार बैटरी, शानदार कैमरा और अच्छे प्रोसेसर जैसे कमाल के फीचर मिलेंगे. हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे ही फोन के बारे में जो इस महीने के अंत तक बाजार में उतर जाएंगे.

 Oppo A95 : यह फोन नवंबर क आखिरी हफ्ते में बाजार में उतर सकता है. इस फोन में आपको पंच-होल डिजाइन का रियर कैमरा मिलेगा. यह कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा. यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा.

iQOO 8 Series : कंपनी भारत में इस फोन के दो वैरिएंट iQOO 8 और iQOO 8 Legend को इस महीने लॉन्च कर सकती है. ये दोनों ही फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर चलता है. इसमें आपको 12जीबी का रैम और 256 जीबी की इंटरनल मेमोरी मिलती है.

 RedmiNote 11T 5G : अगर आप सेडमी के फोन के दीवाने हैं तो आपको नवंबर के अंत तक नए फोन के लिए जरूर रुकना चाहिए. दरअसल रेडमी अपने इस फोन को 30 नवंबर को लॉन्च करेगी. रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Note 11T 5G मीडियाटेक के डाइमेंशन 810 प्रोसेसर से चलेगा.

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...