Breaking News

किशोरी को बंधक बनाकर पांच दिन तक दरिंदो ने किया बलात्कार व फिर…

आजकल आ रहे क्राइम के मुद्दे सभी को दंग कर रहे हैं. ऐसे में जो मुद्दा सामने आया है वह गुलरिहा इलाके का है जहाँ किशोरी को बंधक बनाकर पांच दिन तक बलात्कार किया गया है. इस मुद्दे में यह आरोप है

कि, ‘इस दौरान दो अन्य लोग भी आते थे, जिन्होंने छेड़खानी की.’ मिली समाचार के मुताबिक बीते शुक्रवार को किसी तरह से आरोपितों के चंगुल से छूटी किशोरी सरहरी चौकी पर पहुंची व आपबीती सुनाई व उसने विवाह के नाम पर झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप एक युवक पर लगाया. इस मुद्दे में पुलिस ने किशोरी के घरवालों को बुलाया व फिर किशोरी को उन्हें सौंप दिया. बताया जा रहा है इस मुद्दे में पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है.

वहीं पुलिस ने दलील दी है कि, ”पीड़ित ने कोई धिकायत दायर नहीं करवाई है, इस वजह से कार्रवाई नहीं की जाएगी. अब किशोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह कह रही है, ”उसकी आयु करीब 17 वर्ष है. उसकी मोबाइल पर एक युवक से वार्ता होती थी. युवक ने विवाह का झांसा देकर उसे बाइक से सरहरी इलाके में ले आया. वहां पर एक टीनशेड में रखा व फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान उसके जाने पर दो लोगों आते थे जो रखवाली करते थे.

झांसा देने की वजह से मैं भी भागी नहीं. फिर दोनों ने छेड़खानी की तो संदेह हुआ लेकिन आरोपित भागने नहीं दे रहा था. शुक्रवार को किसी तरह से मौका पाकर वह निकली व फिर कुछ ग्रामीणों की मदद से चौकी तक पहुंची थी.” वहीं किशोरी ने बोला कि पुलिस ने जाँच करने की स्थान सबसे पहले किशोरी के घरवालों को बुलाया फिर लोकलज्जा का भय से घरवालों ने वहीं किया जो पुलिस चाहती थी. अब इस मुद्दे में आरोपित कौन है, उसने घटना की या नहीं इसकी जाँच पुलिस ने नहीं की है.

About News Room lko

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...