Breaking News

पेंट के दुकानदार ने तमंचे के बल पर महिला की लुटी इज्ज़त, भोजन करने के बहाने बनाया था प्लान

गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में एक महिला ने अपने दुकान मालिक के विरूद्ध तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

सेक्टर-39 थाना के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने शनिवार को बताया कि सलारपुर में पेंट के दुकानदार संदीप चौहान नामक आदमी अपने यहां कार्य करने वाली एक महिला को गुरुवार को साथ में भोजन करने के बहाने दुकान की ऊपरी मंजिल पर ले गया. उन्होंने बोला कि ऊपरी मंजिल पर चौहान ने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

महिला ने शनिवार प्रातः काल थाना सेक्टर-39 में इसकी शिकायत दी है. पुलिस मुद्दा दर्ज कर इसकी जाँच कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

बच्ची से गैंगरेप करने वाले नाबालिगों को बाल संरक्षण गृह भेजा

नोएडा में साढ़े तीन वर्ष की बच्ची के साथ कथित तौर पर गैंगरेप करने के आरोपी दो बच्चों को अरैस्ट कर पुलिस ने उन्हें बाल संरक्षण गृह भेज दिया है. सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र निवासी एक आदमी ने शिकायत दी थी कि गांव के ही 10-10 वर्ष के दो बच्चों ने उनकी साढ़े तीन वर्ष की बेटी के साथ गैंगरेप किया है. एसीपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुद्दा दर्ज कर पुलिस ने दोनों किशोरों को अरैस्ट कर लिया है. दोनों को वैसे बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है.

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में टीबी मुक्त भारत कैंपेन का सघन प्रशिक्षण

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में राष्ट्रीय टीबी रोग उन्मूलन कार्यक्रम-एनटीईपी के ...