Breaking News

पीपीई किट पहन कर ज्वेलर्स की दुकान पहुंचे चोर, सेंध लगाकर चुराया 780 ग्राम सोना

कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित मरीजों के उपचार के दौरान डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के लिये अनिवार्य माने जाने वाली किट कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रखती है. इसका कुछ और उपयोग भी हो सकता है, ये किसी ने नहीं सोचा होगा, लेकिन अब चोर भी पीपीई किट पहन कर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के सतारा जिले में चोर पीपीई किट्स पहन कर आए और ज्वेलर्स की दुकान से सोना चुरा ले गए. पुलिस ने जानकारी दी कि पीपीई किट पहन कर आए चोरों ने दुकान से 780 ग्राम सोना उड़ा लिया. मामले की जांच के लिए जब पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तब यह बात सामने आई. इसमें साफ दिखाई दिया कि पीपीई किट पहने चोरों ने कुछ शोकेस और दुकान में बनाए गए अलग-अलग जगहों से सोने की जेवरात चुराए.

कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन के दौरान दो दिन पुरानी घटना के सीसीटीवी फुटेज में चोर कैप्स, मास्क, प्लास्टिक जैकेट और हाथ में दस्ताने पहने हुए शो केस से जेवरात चुराते हुए देखा जा सकता है.

वहीं पुलिस का कहना है कि चोरी की इस घटना में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. दुकानदार ने शिकायत में कहा कि चोर 78 तोला यानी 780 ग्राम सोना चुरा ले गए. दुकानदार ने कहा कि चोर दुकान की दीवार तोड़कर अंदर घुसे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...