Breaking News

सामुदायिक शौचालय से चोरों ने हजारों रुपए कीमत का समरसेबल पंप किया चोरी

बिधूना क्षेत्र में लगातार तीन रातों में तीन चोरियां लोग भयभीत

औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के तिलकपुर सरमेढीं गांव में निर्माणाधीन सामुदायिक शौचालय से बीती रात अज्ञात चोरों ने हजारों रुपए कीमत का समरसेबल पंप व पाइप चोरी कर लिए हैं। नए कोतवाल के चार्ज संभालने के बाद तीन रातों में लगातार तीन चोरियों से क्षेत्रीय लोगों में हड़कंप मच गया है वही पुलिस सक्रियता की भी पोल खुल गई है। इन दिनो बिधूना कोतवाली क्षेत्र में चोरों के हौसले बेहद बुलंद है।

बिधूना कोतवाली का चार्ज संभालने के बाद लगातार तीन रातों अज्ञात चोरों ने तीन स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तिलकपुर सरमेढी के निर्माणाधीन सामुदायिक शौचालय में लगाए गए हजारों रुपए कीमत के नए समरसेबल पंप व पाइपों की अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है। रविवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

इस चोरी की घटना की शिकायत प्रधान सोमवती दिवाकर व उनके पति डॉ राम प्रकाश दिवाकर द्वारा पुलिस से कर कार्रवाई की गुहार लगाई गई है। गौरतलब है कि जब से नए कोतवाल सुजीत वर्मा ने चार्ज संभाला है तब से तीन रातों में लगातार तीन चोरी की वारदातें हो चुकी है। 31 मार्च की रात में बरुआ गांव के मंदिर में ताले तोड़कर हजारों रुपए की चोरी हुई 1 मार्च की रात्रि में रुरुकला गांव के मंदिर में ताले तोड़कर हजारों रुपए की चोरी के बाद 2 मार्च की रात्रि में तिलकपुर सरमेढी गांव में यह चोरी हुई है। लगातार चोरी की हो रही वारदातों से क्षेत्रीय लोगों में हड़कंप मचा हुआ है वहीं पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे हुए हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...