Breaking News

Nokia G60 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, दो साल की वॉरंटी भी

नोकिया ने हाल में भारत में अपने नए स्मार्टफोन Nokia G60 5G को लॉन्च किया था। आज से यह फोन  सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। यह हैंडसेट 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

इसकी कीमत 29,999 रुपये है। फोन को आप #नोकिया इंडिया की वेबसाइट और दूसरे रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। फोन में आपको 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा और 120Hz के डिस्प्ले के अलावा कई शानदार फीचर मिलेंगे। कंपनी इस फोन पर 2 साल की वॉरंटी भी दे रही है।

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में आपको 4500mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ब्लैक और आइस कलर ऑप्शन में आने वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। खास बात है कि कंपनी इस फोन के लिए तीन साल तक ओएस अपग्रेड रोलआउट करेगी।

फोन में कंपनी 6.58 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 500 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी दे रही है। यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट ऑफर कर रही है।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...