Breaking News

बीजेपी के इस नेता ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

दिल्ली में अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग पर केंद्र सरकार के अध्यादेश को लेकर बवाल मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी इस अध्यादेश के खिलाफ समर्थन में जुटाने में जुटी हुई है तो वही दिल्ली बीजेपी के लगभग सभी बड़े नेता और पार्टी के सांसद केजरीवाल (Kejriwal) और आम आदमी पार्टी पर दनादन हमले बोल रहे हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले Old Pension Scheme की वापसी संभव!

केजरीवाल Kejriwal

भाजपा के एक और सांसद हंसराज हंस ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह यू-टर्न लिए हैं जनता भी उनकी इस फ़ितरत से चौंक गई है। भाजपा सांसद ने अपने चिर-परिचित अंदाज में गाना गाकर केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म का एक मशहूर गाना ‘सोचता हूं कि वो कितने मासूम थे, क्या से क्या हो गए देखते-देखते’ गाकर केजरीवाल को घेरा है।

दिल्ली से ही भाजपा सांसद मिनाक्षी लेखी ने कहा कि अध्यादेश के माध्यम से केंद्र सरकार ने दिल्ली की व्यवस्था को ठीक करने का काम किया है। लेखी ने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार का कंट्रोल अपने हाथ में चाहते हैं, इसलिए वो अध्यादेश के नाम पर भ्रम फैला रहे हैं।

कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, कहा हरियाणा में सरकार बनी तो मुफ्त देंगे बिजली और…

दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की आदत बन चुकी है अपने घर पर अधिकारियों को बुलाकर उन्हें गाली देना और धमकाना। भाजपा सांसद ने कहा कि सौरभ भारद्वाज का कहना कि दिल्ली के अधिकारी उन्हें डरा रहे हैं, धमका रहे हैं बहुत ही हास्यास्पद है और ऐसे झूठे आरोप लगाना बहुत ही गंभीर मामला है।

प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘यह संयोग नहीं बल्कि प्रयोग है…चारा घोटाला और शराब घोटाला दोनों शीश महल में गले मिल रहे हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का नाटक करने वाला आज न केवल सबसे बड़ा भ्रष्ट बन चुका है बल्कि हर भ्रष्टाचारी को घर बुलाकर अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डलवाने के लिए समर्थन मांग रहा है।’

About News Room lko

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...