Breaking News

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हटाया पर्दा, कहा- ‘वो मुझसे कमर का साइज पूछते थे’

बॉलीवुड के कई स्टार्स कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं. अभिनेत्री सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच को लेकर कई बातें कही है. उनका कहना है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उनको कास्टिंग काउच जैसी घटना की शिकार होना पड़ा था.

हाल ही में सुरवीन चावला ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत की. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी भी अपने वजन को लेकर शर्मिंदा होना पड़ा था और उन्हें काम नहीं मिला.

उन्होंने आगे कहा, “यह सिर्फ पागलपन है. यहां होने के लिए पैरामीटर क्या हैं? वे क्या हैं? यह एक ऐसा दौर था, जहां यह सभी कास्टिंग काउच के साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत कुछ सच में था और यह काफी मुश्किल समय था … यह वहां भी था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी की पास भी सही पैरामीटर है जो आपको परिभाषित करते हैं या आपको विश्वास या अविश्वास करते हैं कि आप कहां होना चाहते हैं या आप कहां हैं.

सुरवीन आगामी 17 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली डिकॉउल्ड सीरीज में अभिनेता आर माधवन के साथ नजर आने वाली है. हार्दिक मेहता द्वारा अभिनीत, डिकूपल्ड एक अलग जोड़े (आर माधवन और सुरवीन द्वारा निबंधित) की कहानी है, जो अपनी शादी के माध्यम से नेविगेट कर रहे हैं. यह सीरीज गुड़गांव में स्थापित, श्रृंखला बॉम्बे फेबल्स और आंदोलन फिल्म्स द्वारा निर्मित है.

 

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...