Breaking News

जनता की मांग पर फिल्म मरजावां से यो यो हनी सिंह का ये गाना जल्द होगा रिलीज…

दुनिया भर में यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों ने एक बार फिर अपनी ताकत और शक्ति का सबूत दे दिया है। नजीतन सार्वजनिक मांग पर अब यो यो हनी सिंह का आगामी गीत “पीयू दट के” जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘पीयू दट के’ गीत हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मरजावां में एक स्पेशल नंबर था, लेकिन इस गीत को फिल्म में चित्रित नहीं किया गया था।

दिलचस्प बात यह है कि यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों द्वारा गाने को जल्द ही रिलीज करने की मांग की गयी है, जिससे फिल्म के निर्माताओं ने सभी अफवाहों को दरकिनारे करते हुए कहा कि गाने को हटाया नहीं गया है और जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

मल्टीटैलेंटेड गायक ने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों के साथ यह खुशखबरी साझा करते हुए लिखा,“Save the best till last ?’ So here it is ‘Peeyu Datt Ke’ out soon”। हाल ही में यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था।

View this post on Instagram

Loading...

‘Save the best till last ?' So here it is 'Peeyu Datt Ke' … Out Soon … #PeeyuDattKe 💥 #Marjaavaan @Riteishd @SidMalhotra @TaraSutaria @Rakulpreet @zmilap @NushratBharucha #RituPathak #Singhsta #DopeBoyLeo @itsBhushanKumar #KrishanKumar @monishaadvani @madhubhojwani

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है, जहां उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी सुपरहिट गीत खड़के ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ हनी सिंह के लिए सफ़ल वर्ष रहा है। यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक और अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Loading...

About Jyoti Singh

Check Also

‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है’ बोलना कैसा लगा ? सुनिए भूमि पेडनेकर का जवाब

भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ खूब पसंद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *