Breaking News

फूल बेचने वाली पर क्यों भड़क गईं मलाइका अरोड़ा, जाने पूरा मामला…

अक्सर ऐसा देखा गया है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जब भी बाहर निकलते हैं, तो उन्हें उनके फैंस घेर लेते हैं. अब फैंस को अपने चहेते सेलिब्रिटीज के साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने की इतनी चाहत होती है कि वे इस हड़बड़ी में कोई ऐसे गलती कर बैठते है, जिनसे सेलेब्स चिढ़ जाते हैं. अब सेलेब्स की ये चिढ़न कैमरे में कैद न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक फूल बेचने वाली महिला पर गुस्सा करते हुए नजर आ रही हैं.

हुआ ये कि मलाइका अरोड़ा जिस से अपनी कार की तरफ बढ़ रही थीं. तभी वहां पर एक फूल बेचेने वाली महिला आ जाती है और वह मलाइका से गजरा खरीदने के लिए कहती है.

मलाइका को गजरा नहीं चाहिए होता, इसलिए वह उससे मना कर देती हैं. मलाइका के मना करने के बावजूद वह फूल बेचने वाली महिला मालइका के पीछे-पीछे उनकी गाड़ी तक जाती है और फिर से गजरा खरीदने को कहती है.

इसी बीच जब मलाइका अपनी गाड़ी में बैठने लगीं तो महिला ने गजरा उनकी ओर फेंक दिया. फूल बेचने वाली महिला की हरकत पर मलाइका को बहुत गुस्सा आया.

हालांकि मलाइका ने उस महिला से कुछ नहीं कहा, लेकिन उनके फेशियल एक्सप्रेशन से उनका गुस्सा साफ झलका. मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...