Breaking News

शो ‘तारक मेहता…’ में ‘दया बेन’ का किरदार निभाने के लिए इस वजह से दिव्यांका त्रिपाठी ने किया था इंकार

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से प्रसारित हो रहा है. इतने सालों के दौरान इस टीवी सीरियल ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं, सीरियल में कई स्टार्स जुड़े वहीं, कई स्थापित कलाकारों ने इस दौरान इस सीरियल को अलविदा भी कह दिया था.

ऐसा ही एक किरदार है ‘दया बेन’ का जिसे एक्ट्रेस दिशा वकानी निभाती थीं. दिशा द्वारा निभाया गया दया बेन का किरदार दर्शकों के बीच ख़ासा फेमस है लेकिन साल 2017 में एक्ट्रेस ने सीरियल से मैटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद से आज तक उन्होंने सीरयल में वापसी ही नहीं की है.

ख़बरों की मानें तो सीरियल के मेकर्स द्वारा कई बार यह कोशिश की गई कि दिशा कमबैक कर लें लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. इस बीच ऐसी ख़बरें भी आईं कि सीरियल के मेकर्स द्वारा टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को दया बेन के किरदार के लिए अप्रोच किया जा रहा है  दिव्यांका नहीं चाहती थीं

पहले से ही किसी कलाकार द्वारा स्थापित किरदार को वे निभाएं साथ ही एक्ट्रेस का पूरा जोर ऐसे किरदार को निभाने पर था जो कि फ्रेश हो. दिशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कमबैक कर लें लेकिन यदि वे नहीं आती हैं तो सीरियल नई दया बेन के साथ ही आगे बढ़ेगा.

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...