Breaking News

इस खिलाडी ने तोड़ा एमएस धोनी जैसे दिग्गजों का रिकॉर्ड, बनाएं इतने रन

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला कीवी टीम हार चुकी है और दूसरे टेस्ट मैच में भी टीम की हालत खराब है। ऐसा लग रहा है, जैसे न्यूजीलैंड की टीम अपनी सरजमीं पर नहीं, बल्कि इंग्लैंड अपनी सरजमीं पर खेल रही है। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। इस बीच टीम के कप्तान और गेंदबाज टिम साउदी ने बल्लेबाज बनकर टेस्ट मैच में 6 छक्के जड़े।

वेलिंग्टन में जारी दूसरे टेस्ट मैच से पहले टिम साउथी टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के मारने वालों की लिस्ट में 15वें स्थान पर थे, लेकिन पहली पारी के बाद वे लिस्ट में 11वें स्थान पर पहुंच गए। अब तक वे टेस्ट क्रिकेट में 82 छक्के जड़ चुके हैं। इतने ही सिक्स एंड्रयू फ्लिंटॉफ और मैथ्यू हेडेन ने जड़े हैं। अगर वे अगले पारी में एक छक्का भी लगाने में सफल होते हैं तो टॉप 10 लिस्ट में शामिल हो जाएंगे।

दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में टिम साउदी ने 49 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 73 रन की पारी खेली। इसी दौरान उन्होंने एमएस धोनी जैसे दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। टिम साउदी ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने के मामले में एमएस धोनी, केविन पीटरसन और मिस्बाह उल जैसे बल्लेबाजों को पीछे छोड़ दिया है और अब मैथ्यू हेडेन और एंड्रयू फ्लिंटॉफ की बराबरी कर ली है।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...